Sunday, July 7, 2019

Dynamo Gaming PC Setup - Mouse, Keyboard, Monitor, Processor, Internet Speed | Rupees 1,60,000

Dynamo Gaming PC Setup


दोस्तों आप Dynamo को तो जानते ही होंगे। वह Asia का Pubg Pro Player है। आज इस आर्टिक्ल में हम आपको बताएँगे की Dynamo का Pc setup कैसा है। वह कौन कौन से प्रॉडक्ट इस्तेमाल करता है।

1. Monitor



सबसे पहले  बात करते हैं Dynamo मॉनिटर की कि वह किस तरह का मॉनिटर यूज करता है। Dynamo गेमिंग के लिए BenQ Zowie RL2755 27-Inch (68.58cm) FHD(1080p) 1ms e-Sports PC Gaming Monitor यूज करता है। यह BenQ का मॉडल है अगर बात करें BenQ Zowie Monitor के प्राइस की तो इसका प्राइस 16,359. रुपए है। इसका प्राइस ऊपर नीचे भी होता रहता है। यह गेमिंग मॉनिटर है इसमें आपको बहुत कमाल का गेमिंग Support देखने को मिलता है।

Buy Now

2. Processor


अब हम बात करते हैं प्रोसेसर की कि वह अपने पीसी में कौन सा Processor यूज करता है तो यहां पर जो वह Processor इस्तेमाल करता है वह AMD 4.2GHz Socket AM4 Processor अगर इसकी Performance की  बात की जाए तो प्रोसेसर Gaming के लिए बहुत ही कमाल का Processor माना जाता है। और Intel Processor के मुकाबले इसकी स्पीड भी काफी अच्छी है। 

Buy Now

3. Keyboard



 अब बात करते हैं उनके Keyword की  तो वह Razer BlackWidow Tournament Edition Chroma गेमिंग Keyword  का इस्तेमाल करते हैं। यह एक बहुत ही अच्छा gaming keyword है। इसकी मदद से dynamo काफी अच्छी गेम खेल पाते हैं।

Buy Now

 Headphones


अब बात करते हैं Dynamo के हेडफोन की तो वह Razer Kraken 7.1 V2 - USB Gaming Headset के Headphones इस्तेमाल करते हैं। यह Headphones काफी अच्छी Sound Quality देते हैं। जिससे इसलिए Dynamo इसको इस्तेमाल करते हैं।

Buy Now

5. Graphic Card


अगर हम बात करें Dynamo के Graphic Card की, कि वह कौन सा Graphic Card  इस्तेमाल करते हैं तो उसका नाम है Zotac GTX1070 AMP! Edition - PCI-E Graphics Card (8GB GDDR5, Base: 1607 MHz, Boost:1797 MHz, इसका प्राइस भी बहुत हाई है। Dynamo इस Graphic Card का इस्तेमाल करते हैं।

Buy Now

5. Internet Speed


बात करें डायनमो के Internet Speed की तो उनकीInternet Speed लगभग 10MB के आसपास रहती है। और Dynamo जब भी गेम खेलते हैं तो उनका Ping 30 to 40 के बीच रहता है। जिस्से गेम बहुत ही स्मूथ चलता है।


0 Please Share a Your Opinion.: